https://www.purvanchalrajya.com/

स्कूली बस की चपेट में आया मोटरसाइकिल सवार, गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर



पूर्वांचल राज्य ब्यूरो, महाराजगंज (उप संपादक अरुण वर्मा)

घुघली/महराजगंज। दिन शुक्रवार को उस समय एक हादसा हो गया जब स्कूली बस की चपेट में आये मोटरसाइकिल सवार लड़के की जांघ की हड्डी की टूट गई।  मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से एम्बुलेंस से नजदीकी सीएचसी घुघली भेजा, जहां डॉक्टरों की टीम ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जबकि स्कूल बस में सवार सभी 20 बच्चे सुरक्षित बच गए हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घुघली से कप्तानगंज की तरफ जा रहा बाइक सवार अंकुश कुशवाहा (17) निवासी नारायणपुर तिवारी चौक पर स्कूल बस के चपेट में आ गया। स्कूल बस के अगले हिस्से सामने नंबर प्लेट के पास सेफ्टी गार्ड लगा था उसी में बाइक सवार अंकुश का दाहिना पैर फंस गया। जिससे युवक के जांघ की हड्डी टूट गई और बुरी तरह घायल हो गया । स्थानीय लोगों ने घुघली पुलिस को सूचना दी। मौके पर घुघली नगर चौकी इंचार्ज हेड कांस्टेबल हरिनाथ मिश्रा के साथ घटनास्थल के पास पहुंचे और बस को अपने कब्जे में लेकर घायल नाबालिक लड़के को स्थानीय लोगों की मदद से सीएचसी घुघली भेजा। वहीं बस में सवार करीब 20 बच्चों को दूसरा बस बुलाकर कप्तानगंज स्कूल भेजा गया।
इस मामले में घुघली थाना प्रभारी योगेश कुमार सिंह ने बताया की तिवारी चौक पर बाइक सवार स्कूल बस के चपेट में आ गया है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। बस को कब्जे में लिया गया है।

Post a Comment

0 Comments