https://www.purvanchalrajya.com/

सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस परिवार के साथ पहुंचे मां खड्गेश्वरी महाकाली मंदिर लिया आशीर्वाद

अररिया में जज रह चुके थे रमेशचंद्र मालवीय, नानू बाबा ने दिया था जस्टिस बनने का आशीर्वाद

सुरक्षा में एसपी समेत दर्जनों पुलिस पदाधिकारी थे मौजूद



पूर्वांचल राज्य ब्यूरो, बिहार (डा. रूद्र किंकर वर्मा)

अररिया/बिहार। पटना हाई कोर्ट के जस्टिस परिवार के साथ विश्व प्रसिद्ध मां खड्गेश्वरी महाकाली मंदिर अररिया पहुंचे। इस दौरान मां खड्गेश्वरी महाकाली को महाभोग देकर पूजा-अर्चना किये। जस्टिस के सुरक्षा में एसपी अमित रंजन समेत दर्जनों पुलिस पदाधिकारीगण मौजूद थे। जहां नानू बाबा ने जस्टिस व उनके परिवार को चुनरी व माला पहनाकर आशीर्वाद दिए। जस्टिस व उनके परिवार ने मां खड्गेश्वरी के साथ-साथ बाबा खड्गेश्वरनाथ महादेव का पूजा- अर्चना किये। इस दौरान जिला जज समेत दर्जनों जज मंदिर में मौजूद थे। 

पटना हाई कोर्ट के जस्टिस रमेश चंद्र मालवीय ने बताया कि अररिया में हम कई वर्षों तक जज के रूप में कार्यरत थे। इस दौरान मां खड्गेश्वरी महाकाली का पूजा अर्चना के लिए आते थे। मां खड्गेश्वरी के साधक नानू बाबा ने हाई कोर्ट जाने का आशीर्वाद दिया था। आशीर्वाद पूर्ण होने के बाद परिवार के साथ पूजा अर्चना के लिए मां काली के दरबार में पहुंचे और मां काली को महाभोग लगाये है।मां खड्गेश्वरी के अलावा भी कई मंदिरों में पूजा-अर्चना कर पहुंचे हैं। नानू बाबा ने बताया कि जस्टिस रमेश चंद्र मालवीय ने मां को महा भोग देने के लिए पहुंचे थे। रमेश चंद्र मालवीय को मां खड्गेश्वरी महाकाली से काफी आस्था है। पूजा से पूर्व एसपी अमित रंजन एसडीपीओ रामपुकार सिंह समेत दर्जनों पुलिस पदाधिकारीगण काली मंदिर में सुरक्षा के लिए मौजूद थे। जहां सुरक्षा के दृष्टिकोण से हर एक पहलू पर नजर बनाए हुए थे। 

इधर हेमंत कुमार हीरा ने बताया कि पटना हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस संजय करोल भी मां खड्गेश्वरी महाकाली मंदिर पूजा अर्चना के लिए पहुंचे थे। जहां नानू बाबा द्वारा आशीर्वाद देने के बाद सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस बनने का आशीर्वाद दिए थे। सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस बनने के बाद मां खड्गेश्वरी महाकाली मंदिर आकर पूजा- अर्चना कर नानु बाबा का आशीर्वाद लिये थे। मौके पर जिला जज हर्षित सिंह एडीजे मनोज तिवारी समेत कई जज मौजूद थे

Post a Comment

0 Comments