https://www.purvanchalrajya.com/

मोदी गारंटी में कर्मचारियों की पेंशन भी शामिल करें प्रधानमंत्री जी– रूपेश

एक राष्ट्र एक पेंशन की व्यवस्था कर डा० श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपनो को साकार करे प्रधानमंत्री– मदन मुरारी शुक्ल



पूर्वांचल राज्य ब्यूरो, गोरखपुर  (सुनील मणि त्रिपाठी)

गोरखपुर। गोरखपुर 16 फरवरी राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के पदाधिकारियों ने डिप्लोमा इंजीनियर्स संघ भवन में बैठक कर पुरानी पेंशन बहाली का मुद्दा उठाया। बैठक की अध्यक्षता परिषद के अध्यक्ष रूपेश कुमार श्रीवास्तव और संचालन उपाध्यक्ष पंडित श्याम नारायण शुक्ल ने किया।

बैठक को संबोधित करते हुए अध्यक्ष रूपेश कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि मा० प्रधान मंत्री जी ने 2024 के लोक सभा चुनाव में देश तथा यहां के अवाम के विकास के लिए मोदी की गारंटी का नारा दिया है, इसलिए हम अपनी सरकार से पूछना चाहते हैं कि क्या आपकी गारंटी मैं देश के कर्मचारियों की पेंशन है या नहीं, क्योंकि पुरानी पेंशन देश के करोड़ों कर्मचारियों और उनके आश्रित की बुढ़ापे की रोटी है,एक तरफ जहां हमारे प्रधानमंत्री जी देश के 80 करोड़ परिवारों को फ्री राशन देकर उनका भरण पोषण कर रहे हैं वही कर्मचारी समाज आज भी अपने बुढ़ापे की रोटी पुरानी पेंशन के लिए उनके तरफ आशा भरी निगाहों से देख रहा है, इसलिए चुनाव आचार सहिंता के पूर्व हर हाल में पुरानी पेंशन अवश्य बहाल करे।महामंत्री मदन मुरारी शुक्ल ने कहा कि माननीय मोदी जी की सरकार डा० श्यामा प्रसाद मुखर्जी के आदर्शो पर चलने वाली सरकार है जिन्होंने एक देश में एक विधान, एक निशान, एक प्रधान के लिए अपने प्राण न्यौछावर कर दिया हम प्रधान मंत्री जी से यह मांग करते है की वर डा० श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपनो को साकार करते हुए "वन नेशन वन पेंशन" की व्यवस्था बनाए ।वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेश सिंह ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री जी आप देश के करोड़ों कर्मचारियों की पुरानी पेंशन बहाल कर सबका साथ सबका विकास के नारे को चरितार्थ करें,और उनके चेहरे पर मुस्कान लाये।

उपाध्यक्ष पंडित श्याम नारायण शुक्ल और अशोक पांडेय ने कहा कि हम सभी पेंशन के लिए लड़ेगे और पेंशन के लिए ही मरेंगे, सरकार जब तक हमारा हक हमे नही देती हम चुप नही बैठेंगे, क्योंकि सर फरोशी की तमन्ना अब हमारे दिल में है, देखना है ज़ोर कितना बाजूएं कातिल में है।

इस अवसर पर रूपेश श्रीवास्तव, मदन मुरारी शुक्ल, राजेश सिंह, अशोक पांडेय, श्याम नारायण शुक्ल,वरुण वर्मा बैरागी, प्रभु दयाल सिन्हा, जयराम गुप्ता रजनीश पांडेय,अनूप कुमार, कनिष्क गुप्ता, इजहार अली, जामवंत पटेल, फुलई पासवान, विनीता सिंह, विजय शर्मा,रामधनी पासवान सहित तमाम कर्मचारी उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments