https://www.purvanchalrajya.com/

बेटा बना हैवान: संपत्ति विवाद में पिता की हत्या कर तालाब में फेंका शव, तलाश में जुटी पुलिस

 आरोपित पुत्र श्रीराम के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है




पूर्वांचल राज्य ब्यूरो महराजगंज। कोठीभार

महराजगंज जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां कोठीभार थाना क्षेत्र के बड़हरा चरगहा गांव में रिश्तेदार के यहां आए कुशीनगर जिले के हनुमानगंज थाना क्षेत्र के धरनी पट्टी के रहने वाले अधेड़ सुक्खल की उनके ही बड़े बेटे श्रीराम ने हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया। घटना के वक्त अधेड़ सुक्खल घर लौट रहे थे। रास्ते में सड़क किनारे लावारिश स्कूटी देखकर राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद हड़कंप मच गया। एसपी डा. कौस्तुभ ने भी घटना स्थल का निरीक्षण कर कार्रवाई का निर्देश दिया।

 कुशीनगर के धरनीपट्टी के रहने वाले सुक्खल के दो बेटे हैं। बड़े बेटे श्रीराम से पिता का विवाद चल रहा था। पिछले दिनों सुक्खल ने अपनी छोटी बहू संध्या के नाम से कुछ भूमि बैनामा कर दिया था जिसके बाद से घर पर विवाद भी हुआ था। मंगलवार को सुक्खन बड़हरा चरगहां गांव के पकड़ियहवां गांव में छोटी बहू संध्या के मायके में आया हुआ था।

छोटी बहू के सूचना के अनुसार, बुधवार की सुबह ससुर सुक्खल भोजन करने के बाद स्कूटी से कुशीनगर के लिए निकले थे। उधर, दोपहर में उनकी स्कूटी गांव बड़हरा चरगहा गांव के बाहर ही रमैता घाट तालाब के पास मिली। स्कूटी देखने के बाद लोगों ने जब वहां पर खोजबीन शुरू की तो वहीं तालाब की झाड़ियों के बीच सुक्खल का शव भी बरामद हो गया। उसके गले पर चोट का निशान मिला है।

पुलिस अधीक्षक डा. कौस्तुभ ने बताया कि मामले में आरोपित पुत्र श्रीराम के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments