https://www.purvanchalrajya.com/

होम्योपैथी से जन कल्याण के लिए रोगियों का इलाज नौतनवा में शुरू

प्रथम दिन होने की वजह से जनता का  किया निशुल्क इलाज 




पूर्वांचल राज्य ब्यूरो, महराजगंज (उप संपादक ठाकुर सोनी व ब्यूरो चीफ़ फणींद्र कुमार मिश्र की रिपोर्ट)

महाराजगंज/ नौतनवा। महाराजगंज जनपद के नौतनवा कस्बा स्थित वार्ड नंबर 24, मालवीय नगर में रविवार को होम्योपैथी ईलाज के जरिए जन कल्याण के लिए  निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन गोरखपुर के डॉक्टर जनार्दन यादव एवं उनकी अर्धांगिनी डॉक्टर ज्योति यादव के द्वारा किया गया।

इस बाबत डॉक्टर यादव ने पूर्वांचल राज्य से बात करते हुए बताया कि   प्रत्येक सप्ताह रविवार के दिन आम जनमानस का होम्योपैथिक के द्वारा रोग का इलाज किया जाएगा और यह बहुत ही सस्ते और सुलभ तरीके से जनता को  मुहैया कराया जाएगा।


डॉ. यादव ने आगे बताया कि मानव सेवा के उद्देश्य को लेकर होम्योपैथी चिकित्सा के द्वारा सभी के कल्याण और बीमारी मुक्त समाज का सपना लेकर सन 2021 से ही वह ईलाज कर रहे हैं और अबतक हजारों व्यक्तियों का इलाज कर चुके हैं।

उन्होंने फिर आगे कहा कि महायोगी गोरखनगरी गोरखपुर में सोमवार से शुक्रवार, शनिवार के दिन पीपीगंज में तथा रविवार को आपके शहर नौतनवा में भी सस्ता और सुलभ तरीके से होम्योपैथी का इलाज हम करेंगे। हमारे साथ हमारी धर्मपत्नी डॉक्टर ज्योति यादव भी हमारे कदम से कदम मिलाकर जन सेवा का कार्य कर रही है।आपको बता दें कि मां होम्योपैथिक क्लिनिक एंड रिसर्च सेंटर के नाम से अपना क्लीनिक चलाने वाले डॉ. जनार्दन यादव के गैर मौजूदगी में एक स्टाफ क्लीनिक में रोगियों को देख दवा देने का काम करेगा जिससे कि रोगियों को असुविधा ना हो ऐसा डॉक्टर जनार्दन यादव ने जोर देकर कहा।

Post a Comment

0 Comments