https://www.purvanchalrajya.com/

संगीता हत्याकांड का हुआ खुलासा

 वारदात के पहले पिता पुत्र दोनों ने मिलकर खेत में ही संगीता की बेरहमी से पिटाई की थी




पूर्वांचल राज्य ब्यूरो,महराजगंज 

महाराजगंज


जनपद महाराजगंज के पनियरा थाना क्षेत्र के नरकटहा गांव में संगीता के हत्या की गुत्थी अब पूरी तरह सुलझ चुकी है। पूछताछ में पता चला है कि संगीता के ससुर ने उसके हाथ बांधे थे और पति ने गला दबाकर मार डाला था। वारदात के पहले पिता पुत्र दोनों ने मिलकर खेत में ही संगीता की बेरहमी से पिटाई की थी। मौका ए वारदात पर शराब की शीशी मिली थी। ससुर को जहा पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है तो वहीं पति अब भी फरार है।

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि बीते सोमवार को पनियरा थाना क्षेत्र के नरकटहा गांव में स्थित डेढ़ किलोमीटर दूर सिवान में सुखनरैना नाले के पास अपने खेत में बेटे ने पिता के साथ मिलकर अपनी पत्नी संगीता की बेरहमी से पिटाई की थी तथा इसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। ससुर ने बहु के हाथ और पैर को बांधा और बेटा सीने चढ़कर गले को पैर से तब तक दबाए रखा जब तक उसकी मौत नहीं हो गई।

इसके बाद दोनों ने नाले के किनारे मिट्टी खोदकर उसके शव को उसमें दफना दिया। पुलिस ने आरोपी ससुर को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो संगीता की मौत की गुत्थी सुलझ गई। उसकी निशानदेही पर बुधवार को पुलिस ने घटनास्थल पर सुखनरैना नाले के पास संगीता के शव को बरामद कर लिया था। पुलिस ने घटनास्थल के पास एक खेत में शराब कुछ शीशी बरामद की है। पुलिस ने आरोपी ससुर रामकेवल को मुजुरी तिराहा टेंपो स्टैंड के पास गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।


मेरी बहु के ऊपर देवी देवताओं का साया था

___________

पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपी ससुर रामकेवल ने बताया कि मेरी बहु संगीता आए दिन मेरे बेटे से झगड़ा करती रहती थी। पति पत्नी में कई बार विवाद हो चुका था। मेरी बहु के ऊपर देवी-देवताओं का साया था। इसकी को लेकर वह मेरे बेटे से झगड़ती रहती थी। हमने बेटे के साथ मिलकर एक योजना बनाई कि अब बहु संगीता का किस्सा ही खत्म कर दिया जाए। बेटे ने सहमति जताई तो फिर हम दोनों संगीता को झाड़ फूंक और दवाई कराने का हवाला देकर सोमवार रात में घर से बच्चों को बताकर निकले थे। डेढ़ किलोमीटर सिवान ले जाकर अपने खेत में पिटाई करने के बाद हाथ पैर बांध दिए और बेटे ने उसके गले को पैर से दबाकर उसकी हत्या कर दी।

Post a Comment

0 Comments