https://www.purvanchalrajya.com/

रायबरेली: महिला ने पडोसी युवक के ऊपर पेट्रोल डालकर लगा दी आग, हालत गंभीर

अमित ने खुद पेट्रोल डालकर आग लगाई है, उसे किसी ने जलाया नहीं है: कोतवाल संजय त्यागी

पूर्वांचल राज्य ब्यूरो, उत्तर प्रदेश (उप संपादक अरुण वर्मा की रिपोर्ट)



रायबरेली/उत्तर प्रदेश। राजकीय कालोनी में सोमवार की सुबह युवक पर पड़ोसी महिला और उसके भाई ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी। उसे गंभीर दशा में जिला अस्पताल से लखनऊ रेफर किया गया है। वारदात के बाद हमलावर घर पर ताला लगाकर कहीं चले गए। इसके उलट, पुलिस युवक द्वारा खुद ही पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने की बात बता रही है।

कालोनी के अमित कुमार का पड़ोसी महिला से कई बार झगड़ा हो चुका है। अमित का कहना है कि महिला उसकी पत्नी को भड़काती रहती है, जिसके चलते उसके घर पर आए दिन कलह होती है। रविवार की रात को भी अमित का अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ था। उसकी पत्नी नाराज होकर पड़ोसन के घर चली गई थी। रात भर वह वहीं पर रुकी थी।

अमित का आरोप है कि सोमवार की सुबह जब वह पत्नी को बुलाने गया, तभी उसका पड़ोसन से झगड़ा हो गया। पड़ोसन ने अपने भाई के साथ मिलकर उसके ऊपर पेट्रोल छिड़का और फिर आग लगा दी। उसकी चीख पुकार सुनकर आस पड़ोस के लोग मदद के लिए दौड़े। अमित को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन कुछ ही देर में उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर डॉ. अनुराग शुक्ल ने बताया कि अमित लगभग 90 फीसदी झुलस गया है। उसकी हालत बहुत ज्यादा गंभीर है। युवक को जिंदा जलाने की सूचना पर शहर कोतवाली पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। आस पड़ोस के लोगों के बयान लिए गए। अमित ने जिस महिला और उसके भाई पर आरोप लगाया, वे घर पर ताला लगाकर भाग गए थे। कोतवाल संजय त्यागी का कहना है कि अमित अक्सर अपनी पत्नी को पीटता रहता था। रविवार को उसकी पत्नी पड़ोसी के घर चली गई थी। सोमवार की सुबह वह अपने मायके चली गई। अमित ने खुद पेट्रोल डालकर आग लगाई है, उसे किसी ने नहीं जलाया है।

Post a Comment

0 Comments