https://www.purvanchalrajya.com/

रास्ते के विवाद को लेकर पुलिस के सामने चले ईट, पत्थर लात घूंसे



पूर्वांचल राज्य ब्यूरो, वाराणसी 

रोहनिया/वाराणसी। वाराणसी के रोहनिया स्थानीय थाना क्षेत्र के गंगापुर चौकी अंतर्गत केसरीपुर ग्राम में रास्ते की विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर ईंट पत्थर चले, जिनमे एक ही पक्ष से दो लोगों का सर फट गया। सूचना पर पहुंची रोहनिया पुलिस ने उक्त घायलों को उपचार हेतु ट्रामा सेंटर भिजवाया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार केशरीपुर क्षेत्र में प्लाटिंग का कार्य चल रहा था, तभी रास्ते बनाने के लिए शालिग्राम तिवारी की जमीन से रास्ता बनाने लगा,जिसपर मणितिवारी, प्रभाकर तिवारी,अनुपम, विरोध करने लगे तभी दूसरे पक्ष ने पीआरवी को सूचना देकर मौके पर बुला कर समझाने का प्रयास की तभी पुलिस के  सामने ही दोनों पक्ष आमने-सामने भीड़ गए, और ईट पत्थर चलने लगे जिसमे प्रथम पक्ष से श्रेयांश व अभिषेक का सर फट गया।

सूचना पर पहुंची रोहनिया पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई इसके बाद श्रेयांश व अभिषेक को उपचार हेतु बीएचयू स्थित ट्रामा सेंटर भेजा गया, वही मनबढ़ अभिषेक सिंह पर रोहनिया थाने में कई मामले दर्ज हैं, कई बार जेल भी जा चुका है घायल अभिषेक सिंह उर्फ निक्की है। 



जिसमे मणि तिवारी ने बताया कि अमीरचंद पटेल की हमारे जमीन के पीछे प्लाटिंग का कार्य चल रहा था, जिनमे हमने कुछ जमीन बेची हुई है, लेकिन प्लाटिंग में जाने हेतु हमारे जमीन से रास्ता काट दिया गया और पूरी जमीन कब्जा करने का प्रयास बिना किसी लेनदेन वह सूचना के कर रहे थे, जिस पर हमने विरोध किया तो दूसरे पक्ष के लोग सिद्धू, विक्की,सिंटू सिंह ,सुजीत यादव, श्रेयांश, प्रमोद सिंह इत्यादि उग्र होकर मारपीट पर उतर आए जिस पर यह घटना घटित हुई।

वहीं दूसरे पक्ष सिंटू सिंह उर्फ विवेक सिंह ने आरोप लगाया कि 20 वर्ष पूर्व महामणि के द्वारा जमीन बेची गई थी,जिस पर रास्ता बनाया जा रहा था, लेकिन मणि त्रिपाठी अपने लड़कों प्रभाकर तथा अनुपम को लेकर वहां जबरन विवाद करने लगा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने बुलाकर अग्रिम विधिक कार्यवाही जुटी।

रोहनिया थाना प्रभारी पंकज कुमार अम्बष्ट ने बताया कि तहरीर प्राप्त हो चुकी है दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments