https://www.purvanchalrajya.com/

बस और बाइक के आमने-सामने भिड़ंत से बाइक सवार युवक की मौत



पूर्वांचल राज्य ब्यूरो, वाराणसी 

रोहनिया/वाराणसी।  रोहनिया स्थानीय थाना क्षेत्र के दाउदपुर चट्टी (गंगापुर मार्ग) पर  तेज रफ्तार में आ रही बाइक सवार स्कूल की बस के टक्कर से बाइक सवारी युवक हुई मौत।

आपको बता दे की गंगापुर रोहनिया मार्ग पर बने सी सी रोड के अत्यधिक ऊंचाई के कारण बाइक सवार प्रथम केसरी (हवा में हो गया) अनियंत्रित होकर सामने से आ रही स्कूल बस में जा घुसा, जिससे बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जहां ग्रामीणों की मदद से घायल बाइक सवार को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, हालत चिंता जनक होने की वजह से बाइक सवार युवक प्रथम केसरी को ट्रामा सेंटर रेफर किया जहां इलाज के दौरान बाइक सेवा प्रथम सिंह का मौत हो गई।

वही स्थानीय लोगों का बताया कि स्कूल बस वाले मनमानी गति से चलते हैं, वहीं इस मार्ग पर सड़क की ऊंचाई कुछ जगहों पर अन्य जगहों से एक-एक फिट से भी ऊंची बनाई गई है। जो दुर्घटना का कारण होता है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पिपलानी कटरा कबीर चौरा निवासी प्रथम केसरी अपने पिता राम प्रसाद केसरी को लहरतारा ड्रॉप कर गंगापुर से घर को जा रहा था,पिता प्राइवेट सेक्टर में मार्केटिंग का काम करते हैं,मृतक डीएवी कॉलेज का बी कॉम का छात्र था वह दो भाइयों में बड़ा था।

वहीं घटना के बाद छोटेभाई आदर्श केसरी माता प्रतिमा देवी पिता रामप्रसाद का रो रोकर बुरा हाल है। घटना के बाद पुलिस ने स्कूल बस ,बस चालक व बाइक को कब्जे में ले अग्रिम विधिक कार्यवाही में जुटी।

Post a Comment

0 Comments