https://www.purvanchalrajya.com/

वीडियो वायरल: दरोगा जी गए थे जांच करने अब उन्ही की जांच शुरू

बसपा नेता के आवास पर पहुंचे विवेचक, कहा- भाजपा नेता होते तो दर्ज नहीं होता केस



इंस्पेक्टर को बताया अखिलेश यादव का आदमी

पूर्वांचल राज्य ब्यूरो, उत्तर प्रदेश (उप संपादक अरुण वर्मा)

बरेली/उत्तर प्रदेश । बरेली में बिजली चोरी के मुकदमे की विवेचना करने पहुंचे विजिलेंस के उपनिरीक्षक सत्येंद्र कुमार अब खुद ही जांच व कार्रवाई के घेरे में घिर गए हैं। बसपा नेता से उनकी बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में पशुपति विहार निवासी बसपा नेता तौफीक प्रधान से दरोगा यह कहते हुए दिख रहे हैं कि अगर आप भाजपा नेता होते तो चोरी की रिपोर्ट दर्ज नहीं होती। उन्होंने बसपा नेता के साथ सहानुभूति प्रकट की और कहा कि बसपा का झंडा लगे होने की वजह से उन पर रिपोर्ट दर्ज हो गई। साथ ही दरोगा ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव से भी संबंध होने की बात कही। वीडियो वायरल होने के बाद विद्युत विजिलेंस की सीओ मीनाक्षी शर्मा ने बताया कि एसपी को कार्रवाई के लिए आख्या भेज दी गई है। निर्देश का इंतजार है।

बसपा नेता ने घर में बिजली चोरी होने से किया इनकार....

पशुपतिनाथ विहार में बसपा नेता तौफीक प्रधान बसपा के टिकट पर बिथरी चैनपुर क्षेत्र से विधानसभा का चुनाव भी लड़ चुके हैं। करीब साल भर पहले उनके आवास पर पावर कॉरपोरेशन की विजिलेंस टीम के इंस्पेक्टर शुजात हुसैन ने टीम के साथ चेकिंग की थी। घर में चोरी पकड़ने के बाद विजिलेंस ने बसपा नेता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। हालांकि बसपा नेता ने घर में बिजली चोरी होने से इन्कार किया था। अब बिजली चोरी के इस केस की विजिलेंस के विवेचक सत्येंद्र कुमार विवेचना कर रहे हैं। हाल ही में सत्येद्र कुमार विवेचना के लिए तौफीक प्रधान के घर पहुंचे थे। अब विवेचक सत्येन्द्र कुमार का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

आश्वासन दिया जांच उनके हाथ में है, खत्म करा देंगे...

इसमें वह तौफीक प्रधान से कह रहे है कि उनके मकान पर बसपा का झंडा लगा होने की वजह से उनके खिलाफ चोरी की रिपोर्ट दर्ज की गई है। अगर बसपा की जगह भाजपा का झंडा लगा होता तो चोरी होने के बाद भी रिपोर्ट दर्ज नहीं की जाती। विवेचक ने कहा कि इंस्पेक्टर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आदमी है। उनका कहना है कि उनके खिलाफ जो शिकायत दी गई है, उसे वापस लेने पर मुकदमे में समझौता किया जा सकता है। विवेचक वीडियो में यह आश्वासन दे रहे हैं कि जांच उनके हाथ में है, वह इस केस को खत्म करा देंगे। यह वीडियो कब का है, यह तो पता नहीं लग पाया लेकिन बुधवार को वायरल हुआ तो विभाग में भी इसको चर्चा शुरू हो गई।



Post a Comment

0 Comments