https://www.purvanchalrajya.com/

दुद्धी में 100 से अधिक लोगो ने ली भाजपा की सदस्यता



पूर्वांचल राज्य ब्यूरो, सोनभद्र (जिला संवाददाता श्याम अग्रहरि) 

दुद्धी/सोनभद्र। तहसील परिसर में सोमवार को भाजपा द्वारा विधानसभा मिलन समारोह का कार्यक्रम आयोजन किया गया। इस दौरान भाजपा की नीतियों से प्रभावित होकर अन्य राजनैतिक दलों के नेताओं सहित सौ से अधिक लोगो ने भाजपा का सदस्यता ग्रहण किया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा जिला अध्यक्ष नंदलाल गुप्ता ने सभी को अंगवस्त्र व माला भेट कर भाजपा में शामिल होने पर स्वागत किया । जिला अध्यक्ष ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि आज कई राजनीतिक दलों से विभिन्न जाति समुदाय के लोगो ने भाजपा का दामन थामा है उन सभी का स्वागत है। उन सभी को  योग्यता के आधार पर पदाधिकारी बनाएंगे और पूरा सम्मान किया जायेगा। कार्यक्रम के संयोजक सोना बच्चा अग्रहरि रहे। इस दौरान राजन चौधरी, सुरेंद्र अग्रहरि, दिलीप पांडे, मनोज सिंह, सुमित सोनी, मनीष जायसवाल, मोनू सिंह पीयूष कसेरा,मीरा सिंह, सहित भाजपा के अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

ग्राम पंचायत बघाडू में भी कई लोग हुए भाजपा में शामिल ....

दुद्धी। बघाडू ग्राम पंचायत के पंचायत भवन में आयोजित सदस्यता अभियान के कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष नंदलाल गुप्ता ने ग्राम प्रधान अब्दुल्ला अंसारी सहित दर्जनों मुस्लिम समुदाय के लोगो को भाजपा ज्वाइन करने के उपरांत अंगवस्त्र व भाजपा का माला पहनाकर स्वागत किया।

Post a Comment

0 Comments