https://www.purvanchalrajya.com/

छह माह की बच्ची से दरिंदगी में गिरफ्तार दरिंदे चाचा ने पुलिस पर चलाई गोली

पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई चलाई गोली, आरोपी घायल


 

पूर्वांचल राज्य ब्यूरो, उत्तर प्रदेश (उप संपादक अरुण वर्मा की रिपोर्ट)

हमीरपुर/उत्तर प्रदेश। जिले में छह माह की बच्ची से दरिंदगी करने में गिरफ्तार दरिंदे ने साक्ष्य की बरामदगी के दौरान शनिवार को पुलिस टीम पर ही गोली चला दी, जिससे पुलिस वाले बाल-बाल बचे। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की तो आरोपी गोली लगने से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी दरिंदा बच्ची का रिश्ते में सगा चाचा है।

मुस्करा थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार की देर शाम एक तेईस साल के अखिलेश ने अपनी ही छह माह की बच्ची के साथ दरिंदगी की। मौके पर पहुंची मां से मारपीट कर उसे चुप रहने की धमकी दी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने इस शर्मनाक घटना में आरोपी अखिलेश को मौके से गिरफ्तार कर लिया था। घटना में बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई थी, जिसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज उरई भेजा है।

एसपी दीक्षा शर्मा ने शनिवार को यह बताया कि पुलिस आरोपी को साक्ष्य एकत्र करने के लिए मसगांव के पास, पतारी पुलिया ले गई थी। तभी पहले से छिपाकर रखे तमंचे से उसने पुलिस टीम पर गोली चला दी। बताया कि जवाबी कार्रवाई में आरोपी के पैर में गोली लगी है, जिसे पहले सीएचसी मुस्करा ले जाया गया था बाद में जिला अस्पताल रेफर किया गया है। आरोपी के कब्जे से तीन सौ पन्द्रह बोर का तमंचा बरामद किया गया है।

Post a Comment

0 Comments