https://www.purvanchalrajya.com/

अवैध सम्बन्ध से नाराज सेवानिवृत शिक्षक के पिता और प्रेमिका की हत्या

तीसरी शादी करने वाले रिटायर्ड शिक्षक की भी हालत गंभीर



पूर्वांचल राज्य ब्यूरो, कानपुर (सुनील बाजपेई की रिपोर्ट)

कानपुर। अवैध सम्बन्ध से नाराज सेवानिवृत शिक्षक के पिता और साथ रह रही उसकी कथित प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया गया। 

घटना देहात के अमरौधा कस्बे की है। जहां सेवानिवृत शिक्षक और साथ रह रही युवती पर बुधवार की देर रात कुछ लोगों ने चाकुओं से हमला कर दिया। चीख सुन उठे बुजुर्ग पिता पर भी वार कर दिया। हमले में युवती व बुजुर्ग की मौत हो गई, जबकि शिक्षक की हालत गंभीर है।

जानकारी के मुताबिक भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के अमरौधा निवासी सेवानिवृत्त शिक्षक विमल द्विवेदी, उनके पिता रामप्रकाश (83) और घर में रह रही युवती खुशबू (30) पर रात में चाकुओं से हमला किया गया। इसमें रामप्रकाश और खूशबू की मौत हो गई। जबकि विमल द्विवेदी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी होने पर एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति, एएसपी राजेश पांडेय घटना स्थल पर पहुंचे।वही फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं।

जानकारी के अनुसार, सेवानिवृत्त शिक्षक विमल द्विवेदी और युवती खुशबू में अवैध संबंध की चर्चा है। उन्होंने हाल ही में तीसरी शादी की है। पुलिस ने दोनों बेटों अक्षत द्विवेदी और ललित द्विवेदी को हिरासत में ले लिया है, जिन्होंने मौखिक रूप से वारदात को अंजाम देना कबूल किया है। 

आरोपियों द्वारा पुलिस को दी गई जानकारी के मुताबिक पिता की चरित्रहीनता को देखते हुए घटना की गई है। सेवानिवृत्त होने के बाद पिता को मोटी रकम मिली थी, जिसे वो युवती पर उड़ा रहे थे। इसको लेकर कई बार घर में विवाद भी हुआ था। घटना से गांव में दहशत का भी माहौल है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Post a Comment

0 Comments