https://www.purvanchalrajya.com/

बड़ी खबर: ठूठीबारी में आग का तांडव गरीब का आशियाना जलकर हुआ ख़ाक

किशुनपुर से पियारेडिह के खेतो से होते हुए ठूठीबारी आबादी कि तरफ बढ़ा आग



कृष्णमोहन चौधरी का घर जलकर हुआ ख़ाक घर में रखे सारे साजो सामान हुए राख 



पूर्वांचल राज्य ब्यूरो, महराजगंज (उप संपादक अरुण वर्मा व विप्लव मद्धेशिया की रिपोर्ट)

ठूठीबारी/महराजगंज।

दिन मंगलवार की दोपहर आग की लपटें देख ठूठीबारी के लोग सहम से गए ऊँची ऊँची उठ रही लपटों के बीच अखबार विक्रेता कृष्णमोहन चौधरी का घर धू धू कर जल रहा था चारों तरफ बचाओ की आवाजे आ रही थी पर हवा की तेज झोंके ने किसी की नहीं सुनी और महज कुछ ही घंटो में घर के अन्दर रखे गए सारे साजो सामान जलकर ख़ाक हो गए। आनन फानन में ग्रामीणों ने कोतवाली पुलिस सहित फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी मौके पर कोतवाली पुलिस के जवान तो पंहुच गए पर फायर बिग्रेड की गाड़ी नहीं पंहुचने से आम लोगों में गुस्सा देखा गया।


दिन मंगलवार की दोपहर ठूठीबारी कोतवाली क्षेत्र के किशुनपुर के खेतो से पियारेडिह टोला होकर धधकती आग ठूठीबारी के रामनगर मोड़ पर स्थित आबादी क्षेत्र में फ़ैल गई। जिसके चपेटे में अखबार विक्रेता कृष्णमोहन चौधरी का पूरा घर आ गया आग के कारण घर में रखा सारा सामान जलकर ख़ाक हो गया। पीड़ित कृष्णमोहन चौधरी ने बताया कि घर में कुल 5 डेहरी में अनाज भरा हुआ था वही पत्नी के जेवर आदि भी बॉक्स में रखे गए थे पर अब घर में खुछ भी नहीं बचा बस शरीर पर जो कपडे दिख रहे है वही बचा हुआ है । हम पूरी तरह से बर्बाद हो गए है अब कैसे क्या करे कि परिवार का जीवन यापन हो सके। 


आग पकड़ते ही ग्रामीणों ने फायर बिग्रेड को सुचना दे दी थी बावजूद करीब 2 घंटा तक फायर बिग्रेड की गाड़ी घटना स्थल पर नहीं पंहुच सकी थी जिसके कारण ग्रामीणों में काफी आक्रोश व्याप्त है वही कोतवाली पुलिस सब इंस्पेक्टर अरुण चौधरी अपने टीम के साथ ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास करते देखे गए।

Post a Comment

0 Comments