https://www.purvanchalrajya.com/

दर्दनाक हादसा: अनियंत्रित होकर ट्रक से टकराई कार, 6 लोगों की दर्दनाक मौत



पूर्वांचल राज्य ब्यूरो, उत्तर प्रदेश (उप संपादक अरुण वर्मा)

हापुड़/उत्तर प्रदेश। उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के एनएच 9 स्थित अल्लाह बकासपुर गांव के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित कार डिवाइडर कूद कर दूसरी साइड पर जाकर पलट गई। जहां वह एक ट्रक से टकरा गई। हादसे में कार सवार छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

मौके पर पहुंची पुलिस...



घटना की सूचना मिलते ही मौके पर गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली पुलिस व हाईवे पुलिस पहुंची। पुलिस ने सभी लोगों को पास के अस्पताल में इलाज के लिए भेजा। जहां डॉक्टरों ने छह लोगों को मृत घोषित कर दिया। वही एक युवक गंभीर रूप से घायल था, जिसको प्राथमिक उपचार के बाद मेरठ के हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है।

नीम करोली बाबा के दर्शन लिए जा रहे थे सभी...

आपको बता दें ये सभी दोस्त जनपद गाजियाबाद के लोनी के रहने वाले थे। जो उत्तराखंड के नैनीताल स्थित नीम करोली बाबा के दर्शन के लिए कल लगभग 9:00 बजे के करीब अपने-अपने घरों से निकले थे। उनकी गाड़ी देर रात जैसे ही है गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के एनएच 9 स्थित ग्राम अल्लाबकसपुर के पास पहुंची तो इनकी तेज रफ्तार के कारण गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई। इसके बाद गाड़ी दूसरी साइड जाकर पलट गई और दूसरी साइड से आते हुए ट्रक से टकरा गई।

6 लोगों की मौके पर मौत...


घटना होने के बाद वहां मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी और किसी तरह से गाड़ी में फंसे घायलों को गाड़ी से बाहर निकाल। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी लोगों को गढ़मुक्तेश्वर के अस्पताल में इलाज के लिए भेजा। जहां डॉक्टर ने छह युवकों को मृत घोषित किया। तो वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल था। जिसको प्राथमिक उपचार देने के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ के हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है। साथ ही हादसे की सूचना मृतकों के परिजनों को दी गई। जिसके बाद मृतकों के परिजनों में हाहाकार मच गया और सभी लोग जिला अस्पताल स्थित पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए।

Post a Comment

0 Comments