https://www.purvanchalrajya.com/

25000 के इनामियां को मिर्जामुराद पुलिस ने भेजा जेल, हत्या के मुकदमे मे था फरार -



खजुरी/मिर्जामुराद। क्षेत्र के पूरे गांव मे तीन माह पूर्व एक महिला को उसके पति ने फवाड़े से मार कर हत्या कर दिया था। मामले मे पुलिस ने घटना के बाद हत्यारोपी पति के साथ मृतका के बेटे और एक देवर को साक्ष्य मिटाने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

उसी प्रकरण मे एक आरोपी फरार था, फरार अभियुक्त के ऊपर पुलिस ने 25000 रुपय का इनाम भी रखा था, कि गुरुवार की सुबह फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 


 पुलिस ने बताया कि गनेश पटेल पुत्र लल्लन पटेल निवासी ग्राम चिलबिला थाना बड़ागांव, जनपद वाराणसी द्वारा थाना मिर्जामुराद पर उनकी बहन कलावती देवी की उनके पति द्वारा फावड़ा से मारकर हत्या कर देने के सम्बन्ध मे मुकदमा पंजीकृत कराया गया था। तीन आरोपियों को पूर्व मे जेल भेज दिया गया था। जांच के दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की मुकदमे से सम्बंधित फरार अभियुक्त मृतका का देवर मानसिंह निवासी पुरे गांव से कही भागने के फिराक मे है। सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने फरार अभियुक्त मानसिंह को गुरुवार की सुबह ही गिरफ्तार कर लिया गया 

एसीपी राजातालाब अजय कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि हत्या के मामले से संबंधित अभियुक्त मानसिंह पुत्र शिवधरा पटेल निवासी ग्राम पूरे थाना मिर्जामुराद को स्थानीय पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया है,इस अभियुक्त के ऊपर 25000 का इनाम भी रखा गया था। 


इनामिया अभियुक्त की गिरफ्तारी में थाना अध्यक्ष मिर्ज़ामुराद आनंद कुमार चौरसिया उप निरीक्षक राजकुमार,कमलेश यादव, रत्नेश राय आदि लोग शामिल रहे।

Post a Comment

0 Comments