https://www.purvanchalrajya.com/

नवमी के दिन हुई दर्शनार्थियों की काफी भीड़

 नगर में हर जगह प्रंशसा की जा रही है श्री हट्ठी माई स्थान व बनारसी कटरा समिति द्वारा आयोजित माँ दुर्गा के महाआरती की




पूर्वांचल राज्य ब्यूरो

महराजगंज/ सिसवा बाजार

(ब्यूरो चीफ फणीन्द्र कुमार मिश्र,जिला संवाददाता अनिल जायसवाल, सिसवा संवाददाता शत्रुघ्न मिश्रा व कोठीभार संवाददाता संजय अग्रवाल की रिपोर्ट)



माँ जगदम्बा के नेत्र दर्शन के आरम्भ हुए सिसवा दुर्गा पूजा महोत्सव में नवमी की रात्रि दर्शनार्थियों की संख्या इतनी बढ़ गयी कि प्रशासन को चार पहिया वाहनों का डाइवर्जन करना पड़ा। श्री राम जानकी मंदिर में बने पंडाल अयोध्या धाम और रेलवे स्टेशन के पास बने अक्षरधाम पंडाल पर सोमवार नवमी की शाम से ही श्रद्धालुओं की भीड़ लगनी शुरू हो गयी।




 भीड़ इतनी ज्यादा होने लगी कि आयोजनकर्ताओं की सहायता के लिए प्रशासन को भीड़ कंट्रोल करना पड़ा। श्री राम जानकी मंदिर मार्ग, अमरपुरवा तिराहा,रेलवे स्टेशन, दूरभाष केन्द्र की तरफ आने जाने वाले सभी वाहनों को प्रशासन द्वारा डायवर्जन किया गया।




नगर वासियों ने सिसवा नगर देवी श्री हट्ठी माई स्थान व बनारसी कटरा,पुरानी गुदरी बाजार समिति द्वारा दुर्गा जी की  सप्तमी, अष्टमी की रात्रि 8 बजे हुई महाआरती की खूब सराहना की और बढ़ चढ़कर महाआरती में हिस्सा भी लिया। बनारसी कटरा समिति के आयोजक मण्डल ने द्वादशी तक प्रतिदिन शाम के 8 बजे महाआरती करने का निर्णय लिया, जिसकी सभी ने सराहना की।

Post a Comment

0 Comments