https://www.purvanchalrajya.com/

पुलिस और लुटेरों के बीच हुई मुठभेड़ मे एक लुटेरे को लगी गोली

पुलिस ने लूट की कार के साथ दो बदमाशों को किया गिरफ्तार




पूर्वांचल राज्य ब्यूरो, महराजगंज

उपसंपादक ठाकुर सोनी व सदर प्रभारी राजकुमार चौबे की संयुक्त रिपोर्ट

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अपराध को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति ने प्रदेश के अपराधियों की कमर तोड़ दी है। अपराधियों के खिलाफ ऑपरेशन लंगड़ा के तहत महाराजगंज जनपद के पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के जंगलों के बीच लुटेरे और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है जहां मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी है। पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में बदमाशों के पास से  लूट की एक कार तथा एक देसी तमंचा जिंदा कारतूस बरामद हुआ है।

पुलिस को जानकारी मिली थी कि कुछ लुटेरे गाड़ी बुक कराकर ड्राइवर को मारपीट कर गाड़ी छीन लाते थे जिसको लेकर महराजगंज में रिपोर्ट भी दर्ज किया गया है। उसी के तहत जब यह लुटेरे गोरखपुर से मारूति स्विफ्ट डिजायर लूट कर नेपाल ले जाने की फिराक में थे, तभी पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के जंगल में एस ओ जी सवाट और कई थानो की पुलिस ने घेराबंदी की जिसको देखकर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। 

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को गोली लगी जबकि दो बदमाश मौके पर फरार हो गए। वहीं एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जो कि नेपाल का रहने वाला है। घायल बदमाश का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

पकड़े गए बदमाशों की पहचान सन्तराम सहानी  उर्फ कोके पुत्र छोटकन निवासी बैकुंठपुर टोला गंगापुर थाना परसामलिक महराजगंज  उम्र 41 वर्ष, अर्जुन भुज उर्फ कृष्णा भुज पुत्र जोगी भुज निवासी रोहिणी गांव नगरपालिका न0 3 लक्ष्मीनगर थाना धकधई  जिला रूपनदेही नेपाल उम्र 25 वर्ष के रूप में हुई है।

Post a Comment

0 Comments