https://www.purvanchalrajya.com/

श्रद्धा और विश्वास के साथ मनाई गई महाराजा अग्रसेन की जयंती

  महिलाओं एवं पुरुषों ने उनके चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलित कर आशीर्वाद प्राप्त किया




पूर्वांचल राज्य ब्यूरो

महराजगंज/ नौतनवां


उप सम्पादक ठाकुर सोनी की रिपोर्ट


जनपद महराजगंज के नगर पंचायत नौतनवां में अग्रहरि समाज की ओर से रविवार की दोपहर नगर स्थित स्वामी विवेकानंद स्कूल में महाराजा अग्रसेन की जयंती बड़े ही श्रद्धा और विश्वास के साथ मनाई गई। इसमें समाज की महिलाओं एवं पुरुषों ने उनके चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलित कर आशीर्वाद प्राप्त किया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राजेंद्र प्रसाद अग्रहरि ने कहा कि समाज के प्रत्येक व्यक्तियों को एकजुटता और एकरूपता पर बल देने की जरूरत है। हम सभी को चाहिए कि अपने-अपने बच्चों को अच्छी से अच्छी शिक्षा और संस्कार दें, ताकि वह समाज का नाम रोशन करें। अग्रहरि समाज के अध्यक्ष देव अग्रहरि एवं रीता अग्रहरि ने कहा कि अग्रहरि समाज का योगदान केवल व्यापार ही नहीं बल्कि राजनीति, सरकारी नौकरियों समेत प्रत्येक क्षेत्रों में भी होना चाहिए। जिससे कि समाज प्रबल और उन्नति की ओर अग्रसर हो सके।

इस दौरान महिला संगठन की जिलाध्यक्ष रीता अग्रहरि, नगर अध्यक्ष देव अग्रहरि, अजय अग्रहरि, विंध्यवासिनी अग्रहरि, पल्लवी, उर्मिला, निशा अग्रहरि, पूनम, संगीता, अर्चना अग्रहरि, रेनू, निर्मला, ठाकुर लाल अग्रहरि, गोपाल अग्रहरि, राजा अग्रहरि, राजेश, सुशील अग्रहरि आदि लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments