https://www.purvanchalrajya.com/

भाजपा महिला कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

विपक्षी पार्टियां कस रही भाजपा पर तंज, पुलिस ने लिया मामले का संज्ञान 

  

पूर्वांचल राज्य ब्यूरो, उत्तर प्रदेश (उप संपादक अरुण वर्मा की रिपोर्ट)

जालौन/उत्तर प्रदेश।  उत्तर प्रदेश के जालौन से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसको लेकर सभी विपक्षी पार्टियां तंज कस रही है। जालौन में आयोजित नारी शक्ति वंदन सम्मेलन के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की महिला कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हुई। यह घटना कैमरे में कैद हो गई और घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बीजेपी की महिला कार्यकर्ता बीच सड़क पर अज्ञात कारणों से आपस में झगड़ रही हैं  सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो सामने आने के बाद विपक्षी पार्टियां बीजेपी पर तंज कस रही हैं 

बीच सड़क पर कुछ महिलाएं आपस में झगड़ रही हैं....



वीडियो में देखा जा सकता है कि बीच सड़क पर कुछ महिलाएं आपस में झगड़ रही हैं. वे एक-दूसरे के साथ मारपीट करते और एक-दूसरे के बाल खींचते भी नजर आ रहे हैं। महिलाओं के बीच मारपीट होने पर आसपास भारी भीड़ जमा हो गई। मौके पर मौजूद कुछ पुरुषों ने भी बीच सड़क पर आपस में झगड़ रही महिलाओं को पीटना शुरू कर दिया। 

समाजवादी पार्टी और कांग्रेस बीजेपी पर तंज कस रही है...

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और समाजवादी पार्टी और कांग्रेस समेत विपक्षी दल इस घटना को लेकर बीजेपी पर तंज कस रहे हैं।  समाजवादी पार्टी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आलोचना की।

बीजेपी नेता और कार्यकर्ता लगातार दिखा रहे हैं अनुशासनहीनता....

समाजवादी पार्टी ने कहा, ”एक बार फिर बीजेपी वालों में खलबली मच गई है. बाल नोंच प्रतियोगिता हुई. जालौन में बीजेपी सम्मेलन के दौरान महिला कार्यकर्ता आपस में भिड़ गईं और मारपीट हो गई. बीजेपी नेता और कार्यकर्ता अपना प्रदर्शन जारी रखे हुए हैं अनुशासनहीनता। राज्य में शांति स्थापित करने के लिए मुख्यमंत्री को सबसे पहले अपने नेताओं को अनुशासन में रहना सिखाना चाहिए।”

कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश बीजेपी पर भी तंज कसा....

कांग्रेस ने भी उत्तर प्रदेश बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, ”ये जालौन बीजेपी की महिला कार्यकर्ता हैं. जो शक्ति वंदन सम्मेलन में एक-दूसरे पर अपनी ताकत आजमा रही हैं. बीजेपी होने का गुस्सा इन पर इस कदर हावी हो गया है कि वे खुलेआम सड़कों पर उत्पात मचा रहे हैं। सोचो! जिस पार्टी में महिलाएं ऐसी हों, वहां पुरुष कैसे होंगे? भगवान हमें इन भाजपाइयों से बचाए।”

पुलिस ने लिया मामले का संज्ञान ....

उत्तर प्रदेश पुलिस ने भी मामले का संज्ञान लिया और कहा कि मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी   पुलिस ने यह भी कहा कि घटना कोतवाली कालपी में हुई और इंस्पेक्टर को मामले में कार्रवाई के निर्देश दिये गये हैं    पुलिस ने ट्वीट किया, ”मामले का संज्ञान लेते हुए इंस्पेक्टर कोतवाली कालपी को आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है  

Post a Comment

0 Comments