https://www.purvanchalrajya.com/

प्रशासन ने चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान

अतिक्रमण हटाओ अभियान से सोनौली के दुकानदारों में हड़कंप




पूर्वांचल राज्य ब्यूरो

महराजगंज/सोनौली


भारत नेपाल सीमा के अंतरराष्ट्रीय महत्व का कस्बा सोनौली में प्रशासन द्वारा नगर के मुख्य मार्ग पर भ्रमण कर दुकानदारों को नाली से अतिक्रमण हटाने की चेतावनी के साथ अपील किया।

बताते चलें कि सोमवार को सोनौली कस्बे के मुख्य मार्गो पर दुकानदारों की ओर से नालियों पर किए गए अतिक्रमणों को हटाने के लिए तहसीलदार नौतनवा के नेतृत्व में नगरपालिका प्रशासन, पुलिस प्रशासन संयुक्त रुप से अतिक्रमण हटाओ अभियान की शुरूआत किया। अतिक्रमण हटाओ अभियान से दुकानदारों में हड़कंप मच गया। प्रशासन के लोगों ने सोनौली कस्बे के श्री राम जानकी मंदिर चौराहे से अतिक्रमण हटाओ अभियान की शुरूआत की। प्रशासन के लोगों ने नाली पर दुकानदारों द्वारा किए गए अतिक्रमण को खाली करने के लिए चेतावनी देते हुए अपील किया और कहा की नाली से अतिक्रमण हटा लें। नगर पंचायत द्वारा किए जा रहे एनाउंस में यह भी कहा जा रहा है कि नालियों पर ठेला खुमचा लगाने वाले दुकानदार एसएसबी रोड पर लगावे ,बाइक स्टैंड पर रखें जिससे कि राष्ट्रीय राजमार्ग जाम ना हो। दुकानदारों को प्रशासन ने कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि अगर नाली से अतिक्रमण नहीं हटा तो कड़ा रूख अख्तियार करना पड़ेगा।

अतिक्रमण हटाओ अभियान में मुख्य रूप से तहसीलदार नौतनवा, अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत सोनौली राहुल यादव, थानाध्यक्ष सोनौली अभिषेक सिंह, चौकी प्रभारी सोनौली अंकित सिंह, नगर पंचायत सोनौली वरिष्ठ लिपिक  संजय श्रीवास्तव सहित समस्त नगर पंचायत कर्मचारी मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments