https://www.purvanchalrajya.com/

महराजगंज में लूट के आरोपियों से पुलिस की मुठभेड़: पुलिस को मिली बडी कामयाबी

महराजगंज पुलिस ने 2 को किया गिरफ्तार, एक को लगी गोली; 16 लाख रुपए और 2 तमंचे बरामद


पूर्वांचल राज्य ब्यूरो, महराजगंज (ब्यूरो प्रभारी योगेश्वर राय)

महराजगंज में हवाला के पैसों की लूट करने वाले बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हुई है। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद लग्जरी कार सवार 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपियों के पास से 2 तमंचा, कारतूस, लग्जरी कार और 16 लाख रुपए बरामद हुए हैं। क्राइम ब्रांच का अफसर बनकर आरोपियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था।

SOG और नौतनवां पुलिस को सूचना मिली कि पिछले दिनों लूट की घटना को अंजाम देने वाले अपराधी नौतनवां के सुंडी घाट की तरफ दिखे हैं। इस पर पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाशों ने घिरता देख पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को गोली लग गई और दूसरा भागते हुए गिरकर घायल हो गया।

क्राइम ब्रांच का अफसर बताकर ले लिए थे रुपए.....


20 फरवरी को नौतनवां कस्बे में क्राइम ब्रांच का अफसर बनकर कार सवार बदमाशों ने पहले युवक को रोका और रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए थे। लूट की घटना में पीड़ित अजय यादव ने पुलिस को अपनी आप बीती बताई। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि वह गोरखपुर से नौतनवा बस द्वारा पहुंचा था। बस से उतरकर वह पैदल ही जा रहा था। उसके पास एक बैग में 5 लाख रुपए थे। तभी चार पहिया सवार बदमाश उसे रोक लिए और अपने आपको क्राइम ब्रांच का बताकर गाड़ी में बैठा लिया और फिर डरा धमकाकर रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए।

इस मामले में SP सोमेंद्र मीणा ने एसओजी, पुलिस एवं अन्य इंटेलिजेंस की टीमों को मामले की जांच में लगाया था। जिसमें पुलिस को सफलता मिली है।

Post a Comment

0 Comments