https://www.purvanchalrajya.com/

पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों में हुयी जमकर मारपीट

 पुरानी रंजिश में युवकों के दो गुट आपस में भिड़ गए और जमकर मारपीट की




पूर्वांचल राज्य ब्यूरो,महराजगंज। 

महराजगंज

जनपद महराजगंज के श्यामदेउरवां थाना क्षेत्र के पुरैना चौराहे पर शुक्रवार को लगने वाले साप्ताहिक बाजार में पुरानी रंजिश में युवकों के दो गुट आपस में भिड़ गए और जमकर मारपीट की। इस दौरान बाजार में अफरा तफरी का माहौल रहा जिससे भगदड़ मच गई। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने कुछ युवकों को हिरासत में ले कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

इस बाबत श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा बैजौली निवासी अखिलेश कुमार ने बताया कि वह शुक्रवार शाम को बाजार करने पुरैना गये थे। उसी समय पुरानी रंजिश को लेकर विशाल यादव ने शिवम यादव के साथ कुछ अन्य लोगों को साथ लेकर पुरैना नहर के पास घेर लिया और अचानक लाठी डंडा से मारने पीटने लगे। किसी तरह अपनी जान बचाकर एक कमरे में भागकर गया और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। उसके बाद भी उक्त लोगों ने जोर-जोर से लाठी से दरवाजे पर मारा और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे। मौके पर पहुंची डायल 112 पुलिस ने मुझे बाहर निकाला और इस तरह मेरी जान बची।

वहीं दूसरे पक्ष की लीलावती ने बताया कि मेरा बेटा विशाल बाजार करने गया था। वापस आते समय आधा दर्जन युवकों ने उसे घेर लिया और मारने पीटने लगे। आरोप है कि उक्त सभी युवक सोशल मीडिया पर बनाए गए ग्रुप 9555 तथा 0007 के सदस्य हैं, जो अक्सर इस तरह की मारपीट करते रहते हैं।

इस बाबत थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि एक पक्ष के विशाल यादव, शिवम यादव व अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments