https://www.purvanchalrajya.com/

गुटखा के पैसों के विवाद में चाय वाले की हत्या

बाइक से आए दो लड़कों ने बरसाई गोलियां, पेट और सीने पर घाव, CCTV में पुलिस तलाश रही बदमाश



पूर्वांचल राज्य ब्यूरो, उत्तर प्रदेश ( उप संपादक अरुण वर्मा की रिपोर्ट)

मेरठ/उत्तर प्रदेश। मेरठ जनपद के मेडिकल थाना क्षेत्र शुक्रवार को गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। बदमाशों ने चाय विक्रेता पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई, जिससे उसकी मौत हो गई। दिनदहाड़े हुई इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गई है।

बुलेट पर सवार होकर आए बदमाश...

जानकारी के मुताबिक मेडिकल थाना क्षेत्र अंतर्गत जागृति विहार में शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के कुटी चौराहा निवासी ओमकार अस्थायी दुकान में चाय बेचता था। शुक्रवार की दोपहर बुलेट पर सवार दो बदमाश चाय की दुकान पर पहुंचे और ओमकार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को दी गई। जब तक मेडिकल थाना पुलिस मौके पर पहुंचती उससे पहले ही मृतक के परिजन ओमकार को लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। यहां डॉक्टर्स ने ओमकार को मृत घोषित कर दिया गया।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस....



एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि यह घटना पुलिस के लिए चुनौती है। दो युवक चाय की दुकान पर आए थे इसी दौरान किसी बात पर कहासुनी हो गई। जिसके बाद दोनों युवक सरेआम गोली मारकर फरार हो गए। हमलावरों के बारे में पड़ताल की जा रही है। आसपास के क्षेत्रों में लगे सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस खंगाल रही है.। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जो भी दोषी होंगे उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

पेट और सीने में मारी गोली...

बताया जा रहा है कि गुटखे के पैसों को लेकर विवाद हुआ था, इसके बाद घटना को अंजाम दिया गया। बदमाशों ने ओमकार के पेट और सीने में दो गोली मारी है। ओमकार के भाई मुन्ना भारती ने बताया कि वे चार भाई हैं, वह सबसे बड़े थे। मुन्ना ने बताया कि उनके भाई 10 साल से चाय का खोखा लगाकर अपने परिवार का जीवन यापन कर रहे थे। मृतक ओमकार के तीन बेटे मजदूरी करते हैं। मुन्ना ने बताया कि वह मूल रूप से परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के गांवड़ा गांव के रहने वाले हैं। हत्यारे कौन थे और हत्या के पीछे की वजह क्या थी, इस मुद्दे पर पुलिस पड़ताल कर रही है, वहीं घटनास्थल से फोरेंसिक एक्सपर्ट्स ने भी कुछ साक्ष्य जुटाए हैं।

Post a Comment

0 Comments