https://www.purvanchalrajya.com/

पुरंदरपुर में नवनिर्मित थानाध्यक्ष कक्ष का पुलिस अधीक्षक सोमेंद्र मीणा ने किया उद्घाटन



पूर्वांचल राज ब्यूरो, महराजगंज 

फरेंदा/महराजगंज। महराजगंज जनपद के पुरंदरपुर थाना में नवनिर्मित थानाध्यक्ष कक्ष का पुलिस अधीक्षक सोमेंद्र मीणा ने फीटा काटकर उद्घाटन किया ।

पुलिस अधीक्षक सोमेंद्र मीणा ने अपने संबोधन में स्थानीय लोगों से संवाद करते हुए कहा कि थाना क्षेत्र से आने वाले लोगों से बेहतर पुलिसिंग संवाद होना जरूरी है। थाना परिसर में नया थानाध्यक्ष कक्ष बनने से जनता को लाभ मिलेगा और अधिकारी समय-समय पर जन समस्याओं को एक कक्ष में बैठकर सुन सकेंगे।

इसके पूर्व पुरंदरपुर में थानाध्यक्ष कक्ष बहुत छोटा था जिससे लोगों को बैठने में परेशानी होती थी। इस असुविधा को देखते हुए थानाध्यक्ष कक्ष बड़ा बनवाया गया है। जिससे फरियादियों को बैठाकर उनकी समस्याओं को सुनकर समाधान किया जा सके।

उन्होंने क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम करने पर जोर देकर बोले क्षेत्र की जनता को विवाद से बचना होगा विवाद में फंसकर लोग अपनी जिंदगी खराब कर देते हैं। शिक्षा व्यवसाय में बहुत सारे बाधाएं उत्पन्न हो जाती है, इसलिए विवाद से बचना चाहिए ।आपस में मिलजुल कर कार्य करें तो पुलिस के कार्यों में बहुत आसानी रहती है । पुलिस भी एक परिवार है, जो गैर जनपद से आकर हमेशा आप लोगों की सेवा में तत्पर रहता है। इस मौके पर पुलिस क्षेत्राधिकारी फरेंदा थानाध्यक्ष पुरुषोत्तम राय सहित अन्य अधिकारी/कर्मचारीगण क्षेत्र के संभ्रान्तगण, ग्राम प्रधानगढ़ उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments