https://www.purvanchalrajya.com/

पंकज चौधरी व कमलेश पासवान को मंत्री बनाए जाने पर प्रधानमंत्री को बधाई: रूपेश

प्रधानमंत्री ने बढ़ाया गोरखपुर का मान: पंडित श्याम नारायण शुक्ल 


पूर्वांचल राज्य ब्यूरो, गोरखपुर (उप संपादक अरुण वर्मा)

गोरखपुर। राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद की बैठक चरगांवा ब्लाक सभागार में हुई जिसकी अध्यक्षता परिषद के अध्यक्ष रूपेश कुमार श्रीवास्तव और संचालन महामंत्री मदन मुरारी शुक्ल ने किया बैठक में मोदी सरकार की तीसरी पारी में गोरखपुर मंडल से पंकज चौधरी तथा कमलेश पासवान को राज्यमंत्री बनाकर गोरखपुर का मान बढ़ाने के लिए परिषद ने प्रधानमंत्री मोदी को बधाई दिया। 

अध्यक्ष रूपेश कुमार श्रीवास्तव उपाध्यक्ष पंडित श्याम नारायण शुक्ल ने कहा कि पंकज चौधरी को फिर से वित्त राज्यमंत्री एवं कमलेश पासवान  को ग्रामीण विकास राज्यमंत्री का पद प्राप्त होने से कर्मचारियों को फायदा होने की पूरी उम्मीद है। क्योंकि मनमोहन सरकार में जब कर्मचारी धरना प्रदर्शन एवं अन्य तरीकों से पुरानी पेंशन बहाली की मांग कर रहे थे, तब इन दोनों ही सांसद ने पुरानी पेंशन बहाली के पक्ष में पत्र लिखकर कर्मचारियों का समर्थन किया था, ऐसे में हम उम्मीद करते हैं कि नेताद्वय तीसरी पारी में मोदी जी को मोटिवेट कर कर्मचारियों की बहुप्रतीक्षित मांग पुरानी पेंशन दिलाकर सेवानिवृत्तिक सुरक्षा प्रदान कराएंगे। महामंत्री मदन मुरारी शुक्ल वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेश सिंह उपाध्यक्ष अशोक पाण्डेय ने पंकज चौधरी एवं कमलेश पासवान के साथ ही नरेंद्र मोदी को तीसरी बार लोकतंत्र का प्रहरी बनने पर बधाई देते हुए उम्मीद जताई कि इस चुनाव में कर्मचारियों की अहमियत अच्छी तरह से सरकार को समझ में आ गया है, जिसका जिक्र प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संबोधन में किया भी है। इसलिए हम सब आश्वस्त हैं कि जल्दी ही पुरानी पेंशन बहाली सहित अन्य मांगों पर सरकार विचार कर पूरा करेगी।

          बैठक में मुख्य रूप से रूपेश कुमार श्रीवास्तव, मदन मुरारी शुक्ल,अनिल किशोर पांडेय, राजेश सिंह, श्याम नारायण शुक्ल, अशोक पांडेय, अनिल द्विवेदी, ई० रामसमुझ,अनूप कुमार,इजहार अली, फुलई पासवान, ओंकार नाथ राय, प्रभु दयाल सिन्हा, यशवीर श्रीवास्तव, विजय शर्मा विनीता सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments