https://www.purvanchalrajya.com/

विकासशील भारत से विकसित भारत की ओर अग्रसर हम: डॉ रितु गर्ग



पूर्वांचल राज्य ब्यूरो, वाराणसी (मुकेश पाण्डेय की रिपोर्ट)

वाराणसी।  वाराणसी में डॉक्टर विजय चौथाईवाला, (बीजेपी) राष्ट्रीय प्रभारी, विदेश विभाग नई दिल्ली की गौरवमयी उपस्थिति में विदेश नीति विषय पर शहर के प्रबुद्ध जनों के सानिध्य में व मनोज शाह, प्रमुख, विशेष संपर्क अभियान के सहयोग तथा डॉ रितु गर्ग के अतिथ्य में  एक संगोष्ठी का आयोजन किया गया जिसमें डॉक्टर विजय एम चौथाई बालाजी के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कार्यान्वित विदेश नीतियों के विषय में विस्तार पूर्वक बताया गया। उन्होंने कहा कि भारत विश्व गुरु बनने की राह पर चल पड़ा है और  और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर काशी और भारत को एक विशेष स्थान दिलाने में  प्रधानमंत्री मोदी का बहुत बड़ा योगदान है। इस अवसर पर नितेश सिंह, \विशाल सिंह, आशीष जायसवाल, मनोज गुप्ता, चंदन, चंद्रशेखर, नकुल, अंकित पांडे, संदीप श्रीवास्तव, रमेश तिवारी, विकास तिवारी. अनुपम गुप्ता, अविनाश, राजेंद्र सिंह. सहित शहर के विभिन्न व्यापारियों एवं प्रबुद्ध जनों द्वारा इस तथ्य को सहज दिल से स्वीकारा गया कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत को फिर से इतना आगे बढ़ाने के लिए  प्रधानमंत्री मोदी का योगदान अमूल्य एवं अभूतपूर्व है।

इस अवसर पर डॉ मनोज शाह, प्रमुख, विशेष संपर्क अभियान ने मुख्य अतिथि एवं आए हुए सभी प्रबुद्ध जनों का परिचय कराया और मोदी सरकार द्वारा किए गए कार्यों के बारे में बताया। डॉ संजय गर्ग ने कहा कि हम सब लोगों का सौभाग्य है कि हम काशी के निवासी हैं।  बाबा विश्वनाथ की ऐसी अनुकंपा  है कि जो भी उनके दर पर आता है वह खाली नहीं जाता है। 

डॉ रितु गर्ग ने कहा कि हमारा सौभाग्य है कि हम संसद में प्रधानमंत्री चुनते हैं और अब काशी मोदी की गारंटी लेगा और उनको काशी की जनता के साथ-साथ भगवान का तथा काशी के सभी संत साधुओं का आशीर्वाद प्राप्त है । अतः उनके द्वारा किए गए विरासत को सहेजने का कार्य तथा विकसित भारत की तरफ कदम बढ़ाने के कार्य का समर्थन हम सभी के द्वारा भरपूर ढंग से किया जा रहा है और भीषण गर्मी को देखते हुए सभी से अनुरोध भी किया जा रहा है कि सभी सुबह-सुबह ही मतदान कर दें और उसके बाद इस लोकतंत्र के पर्व को अपने परिवारजनों , मित्रों के साथ धूमधाम से मनाये ।

Post a Comment

0 Comments