https://www.purvanchalrajya.com/

ठेकेदार द्वारा बकाया पैसा नहीं दिए जाने को लेकर पानी की टंकी चढ़ा वीर, मचा हड़कंप

आरोप है कि ठेकेदार द्वारा जनवरी माह से 1 लाख 64 रुपए बकाया नहीं दिया जा रहा 


पूर्वांचल राज्य ब्यूरो, महराजगंज (उप संपादक अरुण वर्मा)

बृजमनगंज /महराजगंज। महराजगंज जनपद के बृजमनगंज  थाना क्षेत्र के ग्राम सभा महुलानी टोला रामदयालपुर में उस वक्त हडकंप मच गया जब एक व्यक्ति निर्माणाधीन पानी की टंकी पर चढ़कर आत्मदाह का प्रयास करने लगा ।  इस हाई वोल्टेज ड्रामा को देख सभी सहम से गए और इसकी सुचना पुलिस को दी वही महुलानी के ग्राम प्रधान महेश शर्मा टंकी पर चढ़कर उसे समझा बुझाकर किसी तरह नीचे ले आए।      

महराजगंज जनपद के बृजमनगंज थाना क्षेत्र के ग्राम सभा महुलानी टोला रामदयालपुर में निर्माणाधीन पानी की टंकी पर सोमवार को मिश्रवालिया बाजार का रहने वाला राकेश लोधी चढ़कर आत्मदाह  का प्रयास किया। उसकी दुस्साहसपूर्ण कारनामे से गांव में हड़कंप मच गया।   


 

मामला ग्रामसभा महुलानी टोला रामदयालपुर का है। श्रवालिया बाजार का रहने वाला राकेश लोधी यहां निर्माणाधीन पानी की टंकी पर चढ़ गया और आत्मदाह का प्रयास करने लगा।बृजमनगंज थाने के एसआई तारकेश्वर वर्मा व महुलानी प्रधान महेश शर्मा टंकी पर चढ़कर उसे समझा बुझाकर नीचे ले आए। राकेश ने बताया कि उसका ठेकेदार पर जनवरी माह से 1 लाख 64 रुपए बकाया है। पैसा मांगने पर ठेकेदार नहीं दे रहा है। बृजमनगंज थाना क्षेत्र के मिश्रवलिया बाजार में राकेश लोधी निवासी मिश्रवालिया खास का गिट्टी मोरंग की दुकान है। राकेश लोधी और ठेकेदार रामबेलास को एसआई तारकेश्वर वर्मा थाने ले गए।

Post a Comment

0 Comments