https://www.purvanchalrajya.com/

भाजपा की जीत के लिये प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ल ने घर-घर बनाया संवाद


पूर्वांचल राज्य ब्यूरो, बस्ती

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बस्ती लोकसभा से हरीश द्विवेदी को तीसरी बार सांसद बनाने के लिये पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं ने पूरी ताकत झोंक दिया।

 गुरूवार को पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ल ने हर्रैया विधानसभा क्षेत्र के खेमराजपुर, नेतवरपट्टी, लखना, पूरे चेतन के साथ ही लोकसभा क्षेत्र के अनेक  स्थानों पर घर-घर जाकर लोगों से संवाद बनाया और भाजपा प्रत्याशी के जीत का आवाहन किया। इसी कड़ी में उन्होने विक्रमजोत में निकली मोटर साईकिल रैली में हिस्सा लिया।

प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ल ने लोगों को पार्टी की नीति, कार्यक्रमों की विस्तार से जानकारी देते हुये कहा कि भाजपा ने विरासत और विकास के बीच समन्वय बनाकर विकास को गति दिया है। केन्द्र की सरकार ने जहां पं. दीनदयाल उपाध्याय के अन्त्योदय संकल्प को जमीनी धरातल पर पहुंचाया वहीं ज्ञान, विज्ञान के क्षेत्र में देश विकास के पथ पर है। उन्होंने कहा  कि बस्ती ही वह धरती है जहां मखौड़ा धाम को मर्यादा के राम, लक्ष्मण, भरत, शत्रुघ्न के जन्म केे कारक होने का श्रेय प्राप्त है। आज अयोध्या धाम में भव्य श्रीराम मंदिर का निर्माण भाजपा के संकल्प और बलिदान की देन है।

प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ल ने कहा कि यह चुनाव दो विचारधाराओं का है, एक वे लोग हैं जिन्हेें आपने सपा से विधायक बनाया और सदन में उन्होने श्रीराम विरोध किया और वे एक वे लोग हैं जिन्होने श्रीराम मंदिर निर्माण के लिये अपना सर्वस्व न्यौछावर कर दिया। कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति अगाध जन विश्वास और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की उत्तर प्रदेश को विकसित प्रदेश बनाने के संकल्प को लेकर मतदाताओं का भरोसा भाजपा के पक्ष में सृजन कर रहा है। बैठकों में लोगों ने उन्हें भरोसा दिलाया कि भाजपा एक बार फिर जीत का रेकार्ड बनायेगी। कहा कि सपा, बसपा अपने वजूद के लिये लड़ रहे हैं और कांग्रेस का उत्तर प्रदेश में कोई जनाधार नही है। उन्होने दावा किया कि भाजपा पहले से बेहतर चुनाव परिणाम लेकर आयेगी क्योंकि मतदाता पूरी तरह से भाजपा के पक्ष में है।  

Post a Comment

0 Comments