https://www.purvanchalrajya.com/

देखे तस्वीरों में....लोकसभा चुनाव के मद्देनजर DM-SP ने किया पोलिंग बूथों का स्थलीय निरीक्षण

जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक के साथ पुलिस बल ने फ्लैग किया मार्च


आम जनमानस में सुरक्षा एवं निर्भीकता का कराया एहसास

पूर्वांचल राज्य ब्यूरो, महराजगंज (उप संपादक अरुण वर्मा)

ठूठीबारी/महराजगंज। आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर दिन बृहस्पतिवार की दोपहर महराजगंज जिलाधिकारी अनुनय झा व पुलिस अधीक्षण सोमेन्द्र मीना ने भारत नेपाल की सीमा पर स्थित ठूठीबारी कस्बा के राधा कुमारी इंटर कालेज से सम्बंधित बूथों का स्थलीय निरीक्षण किया।


वही दूसरी तरफ क़स्बा के भीड़भाड़ संवेदनशील एवं मुख्य मार्ग/ चौराहा पर मय पुलिस बल फ्लैग मार्च करा आम जनमानस में सुरक्षा एवं निर्भीकता का एहसास उत्पन्न कराया गया।


दिन बृहस्पतिवार की दोपहर महराजगंज जिलाधिकारी अनुनय झा व पुलिस अधीक्षण सोमेन्द्र मीना पुलिस बल के साथ ठूठीबारी स्थित भारत-नेपाल की सीमा का औचक निरीक्षण करते हुए सुरक्षा से जुडी इकाइयों को दिशा निर्देश दिया।


अधिकारियों ने लोकसभा चुनाव को लेकर सुरक्षा एजेंसियों को चौकस रहने व संदिग्धों पर निगहबानी तेज करने की बात कही। DM व SP ने मय पुलिस बल सीमा से लगायत थाना ठू्ठीबारी क्षेत्रांतर्गत भीड़भाड़ संवेदनशील एवं मुख्य मार्ग/ चौराहा पर फ्लैग मार्च कर आम जनमानस में सुरक्षा एवं निर्भीकता का एहसास कराया गया।


अधिकारियों ने ठूठीबारी स्थित राधा कुमारी इंटर कालेज से सम्बंधित बूथों का स्थलीय निरीक्षण करते हुए परिसर की साफ़ सफाई और व्यवस्था को पूरी तरह से सही करने की बात कही।


फ्लैग मार्च के दौरान ठूठीबारी कोतवाली पुलिस के साथ एसएसबी जवान साथ रहे।



Post a Comment

0 Comments