https://www.purvanchalrajya.com/

बेटियों ने हासिल किया मुकाम, जनपद का बढ़ाया सम्मान

लड़कों को पछाडते हुए लड़कियों ने फिर लहराया परचम 



जिले की टॉप सूची में शोभावती देवी इंटर कॉलेज की तीन छात्रोंओ का रहा दबदबा

पूर्वांचल राज्य ब्यूरो, जौनपुर (चंदन कुमार जायसवाल)

जौनपुर शाहगंज तहसील से सटे घाटमपुर स्थित श्रीमती शोभावती इंटर कॉलेज की तीन छात्राओं ने इतिहास रच दिया। विद्यालय की तीन छात्राओं ने इंटरमीडिएट की परीक्षा में जिले में टॉप टेन स्थान प्राप्त किया, वहीं इसी विद्यालय की रागिनी राजभर ने तो 96.4 फीसद अंक प्राप्त कर प्रदेश स्तर की रैंकिंग में आठवां स्थान हासिल किया। छात्राओं की इस बेजोड़ सफलता से विद्यालय स्टाफ, गुरुओं और अभिभावकों समेत समूचे क्षेत्र में खुशी की लहर दौड़ गई।



प्रधानाचार्य अलख निरंजन पांडे ने बताया कि विद्यालय में कक्षा 12 की छात्रा रागिनी राजभर पुत्री नन्हे लाल राजभर ने 96.4 प्रतिशत अंक प्राप्त करके जिले में दूसरा और प्रदेश भर में आठवां स्थान प्राप्त किया। प्रिया राजभर पुत्री कन्हैयालाल राजभर ने 95.4 फीसद अंकों के साथ जिले में सातवां और स्वातिका द्विवेदी पुत्री केवलकांत द्विवेदी ने 95 प्रतिशत अंकों के साथ जिले में नवां स्थान प्राप्त कर टॉप टेन मेधावियों की फेहरिस्त में जगह बनाई।



कामयाब छात्राओं के घर जाकर विद्यालय प्रबंधक डॉ. जेपी दूबे, प्रधानाचार्य अलख निरंजन पांडेय, प्रवक्ता मो. सुफियान, नीतू सिंह, रागिनी सिंह, वरिष्ठ सहायक दीपक शर्मा, लालमणि पांडेय आदि शिक्षक शिक्षिकाओं ने छात्राओं को बधाई और शुभकामना दी। प्रबंधक ने भविष्य में और बेहतर प्रदर्शन करके विद्यालय, कस्बे और जिले का नाम रोशन करने के लिए प्रेरित किया।

Post a Comment

0 Comments