https://www.purvanchalrajya.com/

भाजपा को 78 सीटों पर जिताएगा भारतीय प्रधान संगठन और क्षत्रिय जागरण मंच: एसके सिंह

नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनवाना देश हित में बहुत जरूरी



गाजियाबाद से जनरल वीके सिंह को टिकट नहीं देने से नाराज क्षत्रिय विरादरी से की देश हित का ध्यान रखने की अपील 

पूर्वांचल राज्य ब्यूरो, कानपुर (सुनील बाजपेई )

कानपुर। उत्तर प्रदेश में हजारों की सदस्य संख्या वाले भारतीय प्रधान संगठन और क्षत्रिय जागरण मंच ने हर बार की तरह इस बार भी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का समर्थन करने का निर्णय लिया है। 

इन दोनों संगठनों के प्रदेश अध्यक्ष एस के सिंह द्वारा किए गए दावे के मुताबिक आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को 78 सीटें जिताने के लक्ष्य को हर हाल में पूरा किया जाएगा। 

वहीं गाजियाबाद से जनरल बीके सिंह को भारतीय जनता पार्टी द्वारा इस बार के लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं दिए जाने से ठाकुरों की नाराजगी पर किए गए सवाल के जवाब में क्षत्रिय जागरण मंच के प्रदेश अध्यक्ष एसके सिंह ने कहा कि क्षत्रियों की नाराजगी को किसी भी दृष्टिकोण से अनुचित नहीं ठहराया जा सकता। वह देश और समाज की हित में अपने रियासतें और खुद को भी कुर्बान करने में अग्रणी रही है। इसीलिए इस बात का पूरा यकीन है कि क्षत्रिय बिरादरी सबसे पहले देश हित पर पर ध्यान देगी ,जिसकी सफलता उन नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर ही निर्भर करती है। जिनकी वजह से भारत का सम्मान पूरे विश्व में बढ़ा हुआ है। होने जा रहे लोकसभा चुनाव में कम संख्या में प्रत्याशी बनाए जाने पर क्षत्रियों की नाराजगी पर उन्होंने यह भी कहा कि क्षत्रिय बिरादरी कभी नहीं चाहेगी कि इस मुद्दे उसकी जीत देश की हार बने। 

भारतीय प्रधान संगठन के माध्यम से हाथी हराओ अभियान चलाकर 2014 के लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी को शून्य पर लाकर खड़ा करते हुए भारतीय जनता पार्टी को 73 सीटों पर अप्रत्याशित जीत दिलाने वाले क्षत्रिय जागरण मंच और भारतीय प्रधान संगठन के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र कुमार सिंह ने दावा किया कि हजारों की सदस्य संख्या वाले इन दोनों ही संगठनों द्वारा जो संकल्प लिया गया है , उसके मुताबिक 2024 के इस लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की झोली में 78 सीटें डालकर ही दम ली जाएगी। 

उन्होंने बताया कि इसके लिए यूपी में भारतीय प्रधान संगठन और क्षत्रिय जागरण मंच के सभी जिला अध्यक्ष भाजपा को 78 सीटें दिलाने के अभियान में लगातार जुटे हुए हैं। उन्होंने यह भी दावा किया कि बीते लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की 73 सीटें पर जीत ग्राम प्रधानों और क्षत्रिय जागरण मंच के सदस्यों की एकजुटता तथा उनकी निरंतर सक्रियता का ही परिणाम थीं।

इसके पहले भी विधानसभा और लोकसभा के चुनाव में प्रत्याशियों को हराने और जिताने में अहम भूमिका निभाने वाले भारतीय प्रधान संगठन के अध्यक्ष ठाकुर एसके सिंह ने यह भी दावा किया कि देश हित में नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए भारतीय प्रधान संगठन और क्षत्रिय जागरण मंच पूरी तरह से कटिबद्ध है ,जिसके फल स्वरुप वह उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को 78 सीटें जिताने का अपना संकल्प अवश्य ही पूरा करेगा।

Post a Comment

0 Comments