https://www.purvanchalrajya.com/

पिता की मौत के बाद भी नहीं टूटा है बेटा अब्बास अभी हमारा वक्त खराब चल रहा है, वक्त बदलेगा



पूर्वांचल राज्य ब्यूरो, उत्तर प्रदेश (उप संपादक अरुण वर्मा)

कासगंज/उत्तर प्रदेश। उत्तर प्रदेश के कासगंज में जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी का पुत्र बाहुबली अब्बास शनिवार को भी अब्बू के गम में डूबा रहा। उसे इस बात का अफसोस रहा कि उच्च न्यायालय से पैरोल न मिल पाने के कारण वह अब्बू के जनाजे में शामिल नहीं हो पाया। उसे पैरोल न मिलने का अफसोस रात भर सताता रहा। हाई सिक्योरिटी बैरक में वह पूरी रात ढंग से सो भी नहीं पाया। कभी उठता, कभी बैठता तो कभी टहलने लगता। 

कासगंज की पचलाना जेल में बंद मुख्तार अंसारी का बेटा अब्बास अंसारी ने कहा कि अभी हमारा वक्त खराब चल रहा है। जांच में भी कुछ नहीं होगा। अधिवक्ता ने जेल में अब्बास से करीब आधा घंटा मुलाकात की।

जेल में अब्बास के अधिवक्ता केशव मिश्रा ने दोपहर के समय अब्बास से मुलाकात की। आधा घंटे तक मुलाकात चली। अधिवक्ता केशव मिश्रा ने अमर उजाला से बातचीत में कहा कि अब्बास अब्बू मुख्तार अंसारी की मृत्यु को लेकर सहज नहीं है। उसका कहना है कि यह प्राकृतिक मृत्यु नहीं है। बल्कि यह एक हत्या है जो योजनाबद्ध तरीके से की गई है। 

मामले की जांच के सवाल पर भी अब्बास के मन में निराशा थी। उन्होंने कहा कि यह जांच सही नहीं हो सकती। क्योंकि जांच करने वाले ही आरोपों के घेरे में है। अब्बास ने अपने अधिवक्ता से कहा कि अभी हमारा समय खराब है। खुदा जो करेगा वो मंजूर है।

शनिवार को भी अब्बास ने रखा रोजा....

पिता की मौत से बंदी विधायक अब्बास काफी टूटा है। लेकिन, खुदा पर उसका पूरा भरोसा है। शनिवार को भी अब्बास ने रोजा रखा। कुरान पढ़ी एवं नमाज अता की।


परिवार के लोगों से फोन पर की बात....

पचलाना जिला जेल में बंद विधायक अब्बास ने शनिवार को भी परिवार के लोगों से फोन पर बात की। जेल के पीसीओ से अब्बास ने बात की। फफकते हुए उसने परिवार के लोगों को सब्र रखने की सलाह दी। पांच मिनट तक परिवार के लोगों के अधिकृत नंबर पर उसने बातचीत की।

Post a Comment

0 Comments