https://www.purvanchalrajya.com/

पारिवारिक कलह के चलते होली के दिन खुद को मारी गोली

ठटरा निवासी शिव प्रकाश सिंह ने लाइसेंसी पिस्टल से खुद को मारी गोली



पूर्वांचल राज्य ब्यूरो, वाराणसी (संपादक कृष्णा पंडित)

मिर्जामुराद/वाराणसी। ठठरा निवासी शिव प्रकाश सिंह(45) उर्फ छुन्ना सिंह ने आज सुबह 11 बजे के करीब पारिवारिक कलह के चलते होली के दिन अपनी लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मार ली।
मिली जानकारी के अनुसार शिव प्रकाश ने आज अपने पुत्रों शुभम और सत्यम को बाल कटवाने के लिए कहा, दोनों बेटों ने कहा कि पिताजी आप दारु पीना छोड़ दीजिए तो हम अपने सिर के बाल बनवा लेंगे। इस बात से क्षुब्ध होकर आक्रोशित शिव प्रसाद सिंह ने अपने लाइसेंसी 32 बोर पिस्टल से अपने दाहिने तरफ सिर में स्वयं को गोली मार लिया।

वाराणसी जिले के कछवा रोड स्थित मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के ठटरा गांव में सोमवार की सुबह एक शख्स ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मार ली। घटना के बाद मौके पर कोहराम मच गया। गंभीर स्थिति में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।​ ठटरा गांव में शिव प्रकाश सिंह (40) ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल को कनपटी पर सटाकर खुद को गोली मार ली। बताया जा रहा है कि सुबह होली का त्योहार मनाने के लिए घर से दोस्तों के साथ गांव में निकले। होली खेलने एवं लोगों से मुलाकात करने के दौरान ही बच्चों का फोन आया तो घर पहुंचे। इस दौरान वे दोनों बेटों से नोंकझोक करने लगे।

वजह थी कि शिव प्रकाश सिंह ने अपने बेटे शुभम और सत्यम को बाल कटवाने के लिए बोले, लेकिन दोनों बेटों ने बाल नहीं काटवाए। इस बात को लेकर वह आग बबूला हो गए। इसी बात से आहत होकर उन्होंने अपनी लाइसेंसी पिस्टल निकाली और कनपटी पर सटाकर गोली मार ली। जिससे गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद शिव प्रकाश के पिता माता दयाल सिंह व बच्चों ने उसे इलाज के लिए बीएचयू स्थित ट्रामा सेंटर पहुंचाया।

घटना की सूचना पर पहुंचे मिर्जामुराद थानाध्यक्ष आनंद चौरसिया ने घटना की जांच पड़ताल की। मौके पर लाइसेंसी पिस्टल को कस्टडी में लिया। लाइसेंसी पिस्टल के साथ पांच जिंदा कारतूस एवं घटनास्थल के पास से एक 32 बोर का खोखा मिला। मौके पर पहुंचे एसीपी राजातालाब ने परिवार के लोगों से बातचीत कर घटना के बारे में जानकारी ली।

पुलिस ट्रामा सेंटर पहुंची तो बताया कि घायल का इलाज चल रहा है। हालत गंभीर बताई जा रही है। पत्नी नीतू सिंह ने पुलिस को घटना के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि बच्चों ने बाल नहीं कटवाया। जिसको लेकर नोकझोंक हुआ तो स्वयं अपनी लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार लिए। उधर, पुलिस ने मौके से सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी ली।  

Post a Comment

0 Comments