https://www.purvanchalrajya.com/

आप सभी का सहयोग मिला तो इस बार होगी ऐतिहासिक जीत: पंकज चौधरी

अखिल भारतीय प्रधान संघ ने केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री को किया सम्मानित, सहयोग का दिया आश्वासन


भाजपा के नीतियों से प्रभावित हो प्रधान संघ ने दिया सहयोग का भरोसा

केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री के आवास पर हुई प्रधान संघ की महत्वपूर्ण बैठक

पूर्वांचल राज्य ब्यूरो, महराजगंज (उप संपादक अरुण वर्मा)

महराजगंज । दिन शनिवार की दोपहर महराजगंज लोकसभा भाजपा प्रत्याशी व केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी के आवास पर जिला प्रधान संघ की महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। जिसमे अखिल भारतीय प्रधान संघ जिलाध्यक्ष अनिल कुमार जोशी की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में प्रधान संघ द्वारा 9वीं बार महराजगंज लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी बनाए जाने पर बधाई देते हुए केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी को सम्मानित किया गया।


वही इस अवसर पर केन्द्रीय मंत्री ने सभी का आभार जताते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार में जनपद में ही नहीं बल्कि पुरे प्रदेश व देश में विकास ने गति पकड़ी है। आप सभी का सहयोग हमें और प्रेणना देती है कि इस कड़ी को आगे बढ़ाये रखा जाए। हमें उम्मीद ही नहीं बल्कि पूरा भरोसा है कि आप सभी का सहयोग रहा तो इस बार ऐतिहासिक जीत होगी। वही अखिल भारतीय प्रधान संघ के जिलाध्यक्ष अनिल कुमार जोशी ने कहा कि हमें भाजपा नेतृत्व पर भरोसा है और उनकी नीतियों से प्रभावित होकर हम समर्थन में आगे आये है। वही प्रधान संघ के संरक्षक लल्लन यादव ने सभी को एकजुट होने की बात कही। 


जबकि निचलौल तहसील अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बताया कि जिस प्रकार से पूरे महराजगंज जनपद में विकास की गाथा लिखी जा रही है हम उसके विकास में बाधक नहीं बल्कि इस बार और कड़ी मेहनत कर जनपद के लोकप्रिय सांसद पंकज चौधरी को ऐतिहासिक जीत दिलाएंगे । 


जबकि तहसील महामंत्री नीरज पटेल ने कहा कि हमारे महाराजगंज जनपद को तराई व पिछडे जनपद के संज्ञा दी जाती थी पर आज हम दावे के साथ कह सकते है कि अब हमारा जनपद विकास के पथ पर अग्रसर है।


इस बैठक में ग्राम प्रधान अजय कुमार उर्फ़ अजित कुमार, राम्निधि पटेल, मनोज, नरेंद्र यादव, रामप्रवेश, पोसई यादव,राजकुमार, राजकपूर,  बैजनाथ यादव, रामशरण गुप्ता, सुभाष चौधरी, अभय शंकर सिंह उर्फ़ बबलू, जाबिर अली, राजेंद्र यादव, रमेशचंद, गणेश प्रसाद, महेन्द्रनाथ पासवान, गोपाल मद्धेशिया, हफिजुल्लाह, कमलेश, वीरेन्द्र गुप्ता, मदन यादव, जयहिंद, सनवर अली, राजदेव, श्रीकांत, अर्वेश कुमार, यूनुस खां, ननकू प्रसाद, ऋषिकेश सहित जनपद के सभी सम्मानित प्रधान व प्रतिनिधि मौजूद रहे ।    

Post a Comment

0 Comments