https://www.purvanchalrajya.com/

टॉप टेन अपराधियों में शुमार आशीष पासवान गिरफ्तार, गांजा के साथ दो अन्य भी गिरफ्तार


पूर्वांचल राज्य ब्यूरो, बिहार (राजेश कुमार रंजन)

अररिया/बिहार। फारबिसगंज थाना पुलिस ने टॉप टेन अपराधियों में शुमार आशीष पासवान को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। उसके अलावा पुलिस ने तीन किलो गांजा के साथ दो अन्य को भी गिरफ्तार किया।जानकारी फारबिसगंज एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा ने दी।

अररिया एसपी अमित रंजन के निर्देश पर अगामी लोकसभा चुनाव एवं होली पर्व को लेकर फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी,अवैध शराब की बरामदगी एवं अवैध मादक पदार्थ के बरामदगी के लिए विशेष छापामारी की जा रही है।इसी क्रम में फारबिसगंज एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा की अगुवाई में फारबिसगंज थाना पुलिस ने यह कामयाबी हासिल की।अररिया एसपी को गुप्त सूचना मिली कि फुलकाहा थानान्तर्गत ग्राम भैरवार बारमौतर में टॉप टेन अपराधी ढोलबज्जा वार्ड संख्या 13 निवासी आशीष पासवान पिता-प्रमोद पासवान  अपने ससुराल में छिपा हुआ है।सूचना पर एसपी की ओर से एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा के नेतृत्व में गिरफ्तारी के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया।जिनके द्वारा छापेमारी कर आशीष पासवान को गिरफ्तार किया गया।गिरफ्तार आशीष पासवान पूर्व से कई लूट, डकैती एंव डकैती की योजना बनाने तथा आर्म्स एक्ट के कांडों में आरोप पत्रित एवं वांछित रहे हैं।

वही दूसरी ओर फारबिसगंज थाना क्षेत्र के समौल से पुलिस ने दो गांजा कारोबारी को रंगेहाथ तीन किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया।पुलिस ने समौल वार्ड संख्या 14 से 25 वर्षीय सूरज कुमार,35 वर्षीय कोलम्बिया यादव को गिरफ्तार किया।

छापेमारी अभियान में थानाध्यक्ष राघवेन्द्र कुमार सिंह,इंस्पेक्टर अजीत चौधरी,एएसआई रौनक सिंह,फुलकाहा थाना के एसआई अमित उदय कुमार,सौरव कुमार सिंह, लक्ष्मण कुमार पासवान, संजीव कुमार, एएसआई दीपक कुमार, राजीव कुमार सिंह सहित तकनिकी शाखा के टीम एवं रिजर्व गार्ड शामिल शामिल थे।

Post a Comment

0 Comments